पुलिस लाइन में युवती ने मौसेरे भाई सहित हाथों की काटी नसें भाई की मौत

रिपोर्ट
जेपी रावत
मथुरा संदेश महल समाचार

पुलिस लाइन में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया। जिससे एक महिला कांस्टेबल ने अपने मौसेरे भाई सहित अपने हाथों की नसे काटी जिसे वह बेइंतहा मोहब्बत करती थी। अस्पताल ले जाते समय भाई की मौत हो गई है। महिला को भर्ती कराया गया है। हाथों की नसों को क्यों काटा खुलासा नहीं हो सका है।
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जिला मथुरा पुलिस लाइन में पहली मंजिल पर मौजूद रेशमा के ससुर के चीखने की आवास सुनकर लोग दौड़े, लेकिन कमरा अंदर से बंद था। वह किसी कमरा खोलकर ऊपर पहुंचे तो पूजा का कमरा अंदर से बंद मिला। किसी तरह कमरा खोला तो देखा कि पूजा और दुष्यंत लहूलुहान हालत में पड़े हैं। सूचना पर थाना सदर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच गई। पूजा और दुष्यंत को जिला अस्पताल भेजा गया। यहां दुष्यंत की मौत हो गई। घर में रेशमा का चार वर्षीय बेटा द्रव भी मौजूद था। एसएसपी ने बताया कि घटना का कारण पता लगाया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार पलिस लाइन में रह रही महिला कांस्टेबल रेशमा पत्नी सूरज निवासी बुलंदशहर के घर पर उनकी बहन राजेश पत्नी संजय निवासी ढोलना कासगंज की 18 वर्षीय बेटी पूजा एक साल से रह रही है। रेशमा महिला थाने में तैनात हैं और सूरज हाथरस के सहपऊ में पुलिस विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर हैं।
गुरुवार की शाम करीब छह बजे पूजा ने ब्लेड या किसी धारदार वस्तु से रेशमा के दो वर्षीय बेटे लड्डू उर्फ दुष्यंत के दोनों हाथों की नसें काट दीं। बाद में अपने हाथों की नसें भी काट लीं। दूसरी मंजिल का कमरा बंद कर पूजा ने घटना को अंजाम दिया। जिला अस्पताल में बच्चे की मौत हो गई। युवती की हालत गंभीर है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। युवती की मौसी महिला थाने में कांस्टेबल हैं।
सूचना पर थाना सदर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंच गई। पूजा और दुष्यंत को जिला अस्पताल भेजा गया। यहां दुष्यंत की मौत हो गई। घर में रेशमा का चार वर्षीय बेटा द्रव भी मौजूद था। एसएसपी ने बताया कि घटना का कारण पता लगाया जा रहा है।

जिसे बहुत प्यार करती थी उसकी जान ले ली

रेशमा ने अपने चार वर्षीय बेटे द्रव और दो वर्षीय बेटे दुष्यंत की देखरेख करने के लिए पूजा को घर बुला लिया था। रेशमा ने बताया कि पूजा दुष्यंत को बहुत प्यार करती थी। दिनभर उसकी देखरेख करती थी। यह घटना क्यों हुई कारण समझ नहीं आ रहा।

error: Content is protected !!